खड़िया सी एच पी से कोयला लोड कर ट्रेन अनपरा थर्मल पावर स्टेशन की ओर जा रही थी। तभी अचानक खड़िया तारापुर पुल के पास 7 बोगियां बे पटरी हो गई बड़ी दुघर्टना से बची हैं। 

 

मुकेश सिंह समाजवादी छात्र सभा सोनभद्र के द्वारा पत्र के माध्यम से बताया गया की आज दिनांक 13/10/2023 को समय 2 से 2.30 दोपहर के समय में अनपरा थर्मल पॉवर स्टेशन को खड़िया सी0 एच0 पी0 से ट्रेन की रैक में लोड कर ( कोयला) अनपरा की ओर जा रही थी तभी अचानक तारापुर खड़िया पुल के पास 7 बोगी बेपटरी हो गया जो की बहुत बड़ी दुर्घटना होने से बच गया जो कि पुल के नीचे लोगों का भारी मात्रा में आवा गमन होता है। प्रतेक दिन 14 रैक डेली जा रही हैं। पुल की स्थिति बहुत गड़बड़ है। हादसा का कारण पटरी पर भारी मात्रा में कचड़ा और मलबा (कोयला चूर ) जमा हुआ है पटरियां कि नियमित साफ सफाईy न होने के कारण यह बड़ी घटना हुई जो कि राष्ट्र की छती हैं।पूर्ण रूप से अधिकारियों की लापरवाही से हुआ हैं आरोप मेरा सीधा सीधा हैं। 

सभी कमियां उच्च अधिकारियों को जानकारी थी ऐसी स्थिति हो सकती हैं परंतु कोई ध्यान नही दिया आज करोड़ो की छती हैं राष्ट्र की छती हैं दोषी अधिकारियों पर कड़ी से कड़ी करवाही हो मुकेश सिंह उपाध्यक्ष समाजवादी छात्र सभा सोनभद्र।